कोर्ट ने केजरीवाल की 10 दिन की हिरासत की मांग वाली ईडी की अर्जी पर फैसला रखा सुरक्षित

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 मार्च 2024): प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज शुक्रवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश ने एक्साइज पॉलिसी मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की 10 दिन की हिरासत की मांग करने वाली ईडी की अर्जी पर फैसला सुरक्षित रखा। शीघ्र ही आदेश पारित कर दिया जाएगा।

सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 10 दिन की हिरासत की मांगी की। ईडी ने राउज एवेन्यू कोर्ट के समक्ष कहा कि वह सीधे तौर पर उत्पाद शुल्क नीति के निर्माण में शामिल थे। इसके साथ ही प्रवर्तन निदेशालय ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब कारोबारियों से रिश्वत मांगने में मुख्य साजिशकर्ता और सरगना हैं।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार रात को उनके आवास से गिरफ्तार किया था।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।