अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पहली बार उनकी पत्नी का बयान आया सामने, पढ़िए उन्होंने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 मार्च 2024): दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। इस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सत्ता के अहंकार में केजरीवाल को गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का जीवन देश को समर्पित है, चाहे वह जेल के अंदर रहें या बाहर।

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि “आपके 3 बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदीजी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया। सबको क्रश करने में लगे हैं। यह दिल्ली के लोगो के साथ धोखा है। आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं। अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है। जनता जनार्दन है सब जानती है। जय हिन्द।”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार रात को उनके आवास से गिरफ्तार किया था। इसी मामले में आम आदमी पार्टी के दो वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह भी जेल में बंद हैं।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।