दिल्ली: मेयर शैली ओबेरॉय और विधायकों को केजरीवाल के घर में जाने की मिली अनुमति

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 मार्च 2024): आम आदमी पार्टी के नेताओं ने शुक्रवार को सिविल लाइंस इलाके में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास की ओर मार्च किया। इस दौरान आप नेताओं ने नारे लगाए और अरविंद केजरीवाल के परिवार से मिलने की मांग की है।

वहीं अब खबर आ रही है कि आप के चुनिंदा विधायकों, मुख्य सचेतक दिलीप के. पांडे, मेयर शैली ओबेरॉय, कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन और राज कुमार आनंद को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास में प्रवेश की अनुमति दी गई है।

इससे पहले आप नेता और दिल्ली की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने आरोप लगाते हुए कहा कि “हम अरविंद केजरीवाल के परिवार से मिलने आए हैं लेकिन पुलिस और प्रशासन हमें अंदर नहीं जाने दे रहा है। इस तरह से लोकतंत्र की हत्या नहीं की जा सकती और हमें अपनी आवाज़ उठाने से नहीं रोका जा सकता। दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल के साथ है।”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार रात को उनके आवास से गिरफ्तार किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आज देशभर में विरोध प्रदर्शन किए।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।