केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद भाजपा नेता प्रवीण शंकर कपूर ने क्यों किया शीला दीक्षित का जिक्र, क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 मार्च 2024): दिल्ली में कथित तौर पर हुए शराब घोटाले में 9 समन भेजने के बाद अरविंद केजरीवाल को ED ने कल देर रात गिरफ्तार कर लिया। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल ही शराब घोटाले के किंगपिन थे, जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे इसलिए ED ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

ED द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर दिल्ली बीजेपी मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि हमारी कोई मंशा नहीं थी उनकी गिरफ्तारी ये कानून की आवश्यकता थी। शराब घोटाले में उनके चार यार पहले ही जेल के अंदर थे पांचवें को जाना था इसलिए अरविंद केजरीवाल अंदर चले गए।

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी ने देशव्यापी आंदोलन का आह्वान किया था इसपर प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि दिल्ली की सड़कों पर कोई भी व्यक्ति आज प्रदर्शन करते हुए नहीं दिखाई दिया। आम आदमी पार्टी कह रही थी कि केजरीवाल की गिरफ्तारी पर दिल्ली की जनता सड़क पर होगी लेकिन आज मुट्ठी भर भी कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सड़क पर नहीं उतरे।

कपूर ने कहा कि जनता को छोड़िए आम आदमी पार्टी के विधायक भी अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के समर्थन में सड़क पर आने को तैयार नहीं हैं। आम आदमी पार्टी के विधायकों को लग रहा है कि जिस तरीके से आज कांग्रेस से यह लोग दोस्ती बढ़ा रहे हैं ऐसा ना हो की 6 महीने बाद हमारा टिकट काट दिया जाए।

इतना ही नहीं प्रवीण शंकर कपूर ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी के कुछ विधायक और पार्षद हमारे संपर्क में है।क्योंकि अब उनको एहसास हो गया है कि कांग्रेस के साथ दोस्ती के बाद गठबंधन होगी और 6 महीने बाद हमारे कुछ विधायकों के टिकट कट जाएंगे। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस अध्यक्ष अरविंद लवली और संदीप दीक्षित आम आदमी पार्टी के समर्थन में मौके पर पहुंचे थे। इसपर प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि मुझे औरों के लिए कुछ नहीं कहना, लेकिन जिस प्रकार संदीप दीक्षित कल वहां पहुंचे थे मुझे दुख हुआ। संदीप दीक्षित की मां स्वर्गीय शीला दीक्षित के खिलाफ अरविंद केजरीवाल सबूत लेकर घूमते थे उनको गाली देते थे आज उनके बेटा अरविंद केजरीवाल के समर्थन में सड़क पर उतरे यह शोभा नहीं दे रही थी।

प्रवीण ने कहा कि यह वही अरविंद केजरीवाल हैं जो स्वर्गीय शीला दीक्षित के खिलाफ साढे चार सौ पन्नों का सबूत लेकर घूमते थे। उनपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते थे उनको गाली देते थे आज उनके बेटा इस अरविंद केजरीवाल के समर्थन में खड़े हैं। आज शीला दीक्षित की आत्मा भी दुखी होगी मैं उनकी आत्मा को प्रणाम करता हूं।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।