दिल्ली HC ने केजरीवाल को अंतरिम राहत देने से किया इनकार, बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 मार्च 2024): दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी की गिरफ़्तारी से अंतरिम राहत देने से इनकार करने पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने उन पर निशाना साधा है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि “दिल्ली हाईकोर्ट ने अब अपना फ़ैसला सुना दिया है और कहा है कि वह अरविंद केजरीवाल को कोई राहत नहीं देगा। एक तरह से, आपके सारे पीड़ित होने के कार्ड, आपके सारे बहाने, कि समन अवैध है, कि यह पूरा शराब घोटाला है ही नहीं, सब एक तरफ़ रख दिए गए हैं।”

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि “बल्कि, कोर्ट ने केजरीवाल से यह भी पूछा कि आप एजेंसियों के सामने पेश क्यों नहीं होते? आप भाग क्यों रहे हैं? इसका मतलब है कि केजरीवाल जी अपने कामों से यह साबित कर रहे हैं कि शराब घोटाले में उनके पास छिपाने के लिए कुछ है, कि वे खुद ही इसके सरगना हैं।”

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट से गुरुवार को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली हाईकोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दंडात्मक कार्रवाई से कोई अंतरिम सुरक्षा देने से इनकार कर दिया। कोर्ट ने कहा कि इस स्तर पर हम अंतरिम राहत देने के इच्छुक नहीं हैं। हालाँकि, कोर्ट ने इस नई अंतरिम याचिका पर ED से जवाब मांगा है। इस मामले में अब 22 अप्रैल को सुनवाई की जाएगी।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।