पैसे चोरी के शक में दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारी ने अपने ही कर्मचारी की पीटकर कर दी हत्या

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 मार्च 2024): दिल्ली के जौहरीपुर इलाके में दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मचारी ने रुपये चोरी के शक में अपने ही कर्मचारी की पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 35 वर्षीय सुभाष के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान सतीष भड़ाना के रूप में हुई है। करावल नगर थाना ने हत्या की धारा में प्राथमिकी की है।

मृतक सुभाष मूलरूप से मेरठ स्थित गांव गेझा का रहने वाले था। वह पिछले आठ वर्षों से सतीष के यहां पर नौकरी करता था और उसी के साथ उसके घर में रहता था। बुधवार सुबह 7 बजे के करीब लोगों ने सुभाष को अचेत हालत में देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सुभाष को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि सुभाष का मालिक फरार है। डाक्टरों ने शुरुआती जांच में बताया कि सुभाष के सिर में चोट लगी है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मालिक की तलाश की। शाम को पुलिस ने आरोपी को करावल नगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे शराब की लत है। उसके घर के बक्से में रखे 15 हजार रुपये गायब थे। उसे शक था कि वह रुपये उसके कर्मचारी सुभाष ने चोरी किए है। मंगलवार रात को सच का पता लगाने के लिए उसने सुभाष की पिटाई की, लेकिन ज्यादा मारपीट करने की वजह से सुभाष की मौत हो गई। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।