नैतिकता के आधार पर अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए: वीरेंद्र सचदेवा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 मार्च 2024): दिल्ली हाईकोर्ट ने गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को द‍िल्‍ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ग‍िरफ्तारी पर रोक लगाने वाली याच‍िका पर कोई राहत देने से इनकार कर दिया है। इसके बाद बीजेपी ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के अंदर थोड़ी भी नैतिकता हो तो जब तक जांच के बाद निर्णय नहीं आ जाता तब तक वह अपने पद से इस्तीफा दें और ED को जांच में सहयोग करें।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आज विधायक विजेन्द्र गुप्ता के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर की उपस्थिती में संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में केजरीवाल को हाई कोर्ट ने आईना दिखाया है और अब तो स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली में शराब घोटाले और जल बोर्ड घोटाले के असली सूत्रधार अरविंद केजरीवाल है।

इस दौरान प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है की केजरीवाल सरकार के राजनीतिक भ्रष्टाचार का पटाक्षेप अब नज़दीक है।दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने मांग की कि अगर अरविंद केजरीवाल के अंदर थोड़ी भी नैतिकता हो तो जब तक जांच के बाद निर्णय नहीं आ जाता तब तक वह अपने पद से इस्तीफा दें और ED को जांच में सहयोग करें।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि पिछले कई दिनों से अरविंद केजरीवाल की राजनीतिक नौटंकी दिल्ली देख रही है और उम्मीद है कि अब जल्द ही उसका पर्दाफाश हो जायेगा। जिस निर्लज्जता से अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाला और जल बोर्ड में घोटाला किया उसी निर्लज्जता के साथ कानून का उलंघन करने की कोशिश कर रहे हैं।

सचदेवा ने कहा है की देश में सभी को कानून समान अधिकार देता है लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घमंड में ED के समन पर पेश होने की जगह सिर्फ बहानों में उलझ कर रह गए, हमेशा भागते रहे लेकिन आज जब दिल्ली हाई कोर्ट ने फटकार लगाई है तो इस पूरे मामले में रास्ता साफ हो गया है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि समन वैध था और यह बात भाजपा पहले दिन से कह रही है, लेकिन अरविंद केजरीवाल के बार-बार नए बहाने बनाने की कोशिश दिल्ली देख चुकी है। अब केजरीवाल मांग कर रहे हैं कि हम जांच में सहयोग तब देंगे जब हमें सजा नहीं प्रोटेक्शन मिलेगा जो कि बेहद हास्यास्पद है। सचदेवा ने कहा कि जिस घोटाला के माध्यम से दिल्ली के टैक्स पेयर्स के पैसे को लूटने का काम अरविंद केजरीवाल ने किया है, अब उस नौटंकी का अतिशीघ्र पर्दाफाश होगा और और सच्चाई सबके सामने आएगी।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।