ED की कारवाई को लेकर सौरभ भारद्वाज ने साधा निशाना, बीजेपी पर बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक नई शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से उनके खिलाफ कोई ‘दंडात्मक कार्रवाई’ नहीं करने की मांग की है। इस पर अब दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने है।

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “आज भारतीय जनता पार्टी एक्सपोज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी कह रही थी कि अरविंद केजरीवाल ईडी के सवालों का जवाब नहीं देना चाहते और आम आदमी पार्टी कह रही थी कि वह सभी जवाब देंगे। लेकिन, उनका (भाजपा का) लक्ष्य जवाब प्राप्त करना नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना था।”

सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूछताछ सत्र का प्रसारण करने की बात कह रहे हैं। लेकिन उनका लक्ष्य उन्हें (अरविंद केजरीवाल) गिरफ्तार करना और आगामी लोकसभा चुनावों के लिए उन्हें प्रचार करने से रोकना है।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।