खाद्य आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने दिल्ली वासियों से मुलाकात कर समस्याओं को सुना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 मार्च 2024): दिल्ली के खाद्य आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने आज यानी गुरुवार को दिल्ली के अलग-अलग इलाक़े से आए हुए लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना। साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया है कि उनके समस्याओं का जल्द समाधान किया जाएगा। खाद्य आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर यह जानकारी दी है।

खाद्य आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने कहा कि “यक़ीन हो तो कोई रास्ता निकलता है, हवा की ओट भी ले कर चराग़ जलता है। आज अपने आवास पर दिल्ली के अलग-अलग इलाक़े से आये हुए लोगों से मुलाक़ात कर उनकी समस्याओं से अवगत हुआ और उनके संभावित समाधान के लिए कोशिशें की।”

खाद्य आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने कहा कि “हमारी ज़िम्मेदारी है कि अवाम को किसी भी तरह की तकलीफ़ में हम उनके साथ मज़बूती से कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहें और उनके काम आ सकें।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।