दिल्ली के कबीर नगर इलाके में दो मंजिला निर्माणाधीन इमारत ढहने से दो की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 मार्च 2024): दिल्ली के कबीर नगर इलाके में कल देर रात दो मंजिला पुरानी निर्माणाधीन इमारत गिर गई। इस घटना में दो श्रमिकों की मौत हो गई और एक घायल हैं। घायल श्रमिक का इलाज जीटीवी अस्पताल में जारी है। इस मामले में पुलिस कानूनी कार्रवाई कर आगे की जांच कर रही है।

उत्तर पूर्व डीसीपी जॉय टिर्की ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि देर रात 2 बजकर 16 मिनट पर वेलकम के कबीर नगर में दो मंजिला पुरानी निर्माणाधीन इमारत गिरने की सूचना मिली। जीटीबी अस्पताल में ले जाए गए दो श्रमिकों अरशद(30) और तौहीद(20) को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक अन्य श्रमिक रेहान(22) की हालत गंभीर है और उसका इलाज किया जा रहा है। मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आगे की जांच जारी है।

दमकल अधिकारी अनूप ने कहा कि “हमें एक इमारत ढहने के संबंध में एक फोन कॉल मिली और टीम मौके पर पहुंची। तीन मजदूर मलबे में दब गए।”

तो वहीं एक स्थानीय व्यक्ति ने इस घटना के संबंध में बताया कि “मैं घर पर था। अचानक मुझे पता चला कि एक इमारत ढह गई है और लोग मलबे में दबे हुए हैं। तीन लोग दबे हुए थे, उनमें से एक को बाहर निकाला गया। उसके सिर में चोट लगी थी। उसने हमें बताया कि दो और लोग दबे हुए थे। उन्हें बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।