लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की दिल्ली में अहम बैठक, हाजीपुर को लेकर हो गया फैसला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (20 मार्च 2024): लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए दिल्ली में चिराग पासवान के नेतृत्व में संसदीय दल की बैठक शुरू हो गई है।

बैठक में शामिल होने पहुंचे चिराग पासवान ने कहा कि केंद्रीय संसदीय बोर्ड (पार्टी की) की बैठक के बाद, हम बिहार के लिए रवाना होंगे। कई प्रस्तावों को अनिवार्य रूप से पारित करने की आवश्यकता है, और कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने हैं।

इन सबको ध्यान में रखते हुए बैठक बुलाई गई है। उम्मीदवारों की सूची के बारे में कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत जल्द होगा। पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किए जा रहे हैं।

पशुपति कुमार पारस के हाजीपुर से चुनाव लड़ने के बयान पर कहा कि कोई समस्या ही नहीं है। मैं चुनौतियों से कभी नहीं डरा। मैंने हमेशा चुनौतियों का बहादुरी से सामना किया है। इसलिए आज मैं यहां खड़ा हूं मुझे खत्म करने की कोशिश की गई। लेकिन मैं हर चुनौती के लिए तैयार हूं।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।