कांग्रेस पार्टी अब महात्मा गांधी की प्रेरणा से बनी कांग्रेस पार्टी नहीं रही: बीजेपी सांसद रविशंकर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 मार्च 2024): कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘शक्ति’ वाले बयान पर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने निशाना साधा है। बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने आज मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि “राहुल गांधी ने कल हिंदू संस्कृति का अपमान किया। हमें लगा कि उनको अपनी गलती का एहसास होगा। लेकिन एक दिन बाद भी बयान को सुधारने की कोई कोशिश नहीं की गई है। उनके मंडली के प्रवक्ता उनकी टिप्पणी में अर्थ ढूंढ रहे थे और इसे उचित ठहराने का प्रयास कर रहे थे।”

उन्होंने आगे कहा कि “कांग्रेस पार्टी अब महात्मा गांधी की प्रेरणा से बनी कांग्रेस पार्टी नहीं रही। राहुल गांधी के नेतृत्व में यह विभाजनकारी सोच, माओवादी सोच और हिंदू विरोधी सोच को लेकर चलती है। राहुल गांधी पूरी तरह से इन तत्वों के बहकावे में हैं। राहुल गांधी, ऐसे अपमानजनक शब्दों का प्रयोग आप किसी अन्य आस्था के बारे में कर सकते हैं। आपकी हिम्मत है? क्या आपको करने दिया जाएगा?”

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कल रविवार को मुंबई में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन समारोह के अवसर पर आयोजित एक रैली में कहा था कि “हिंदू धर्म में एक शब्द है ‘शक्ति’। हम एक शक्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं। सवाल यह है कि वह शक्ति क्या है। राजा की आत्मा ईवीएम में है। यह सच है। राजा की आत्मा ईवीएम और देश की हर संस्था, ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग में है।” वही राहुल गांधी के इस बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है। राहुल राहुल ने अपने बयान को लेकर कल सफाई भी दी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शब्दों का अर्थ बदलने का आरोप लगाया है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।