दिल्ली पुलिस ने स्कूटी पर रील बना रही तीन लड़कियों को दिया ज्ञान, कहा- सिर्फ़ सुरक्षा ज़रूरी है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 मार्च 2024): दिल्ली पुलिस का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 17 मार्च को एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तीन लड़कियां स्कूटी पर बिना हेलमेट पहने हुए कहीं जा रही है और रील बना रही है। रील में वो एक-दूसरे को ज्ञान दे रही हैं। तो वहीं दिल्ली पुलिस ने उनके रील को बेहतरीन मीम में क्रिएट कर उन्हें भी ज्ञान दे दिया। दिल्ली पुलिस ने दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने और ट्रिपल राइडिंग नहीं करने को लेकर जागरूक किया।

दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन लड़कियां बिना हेलमेट स्कूटी पर जा रही हैं। इस दौरान वह रील बनाती है और कैमरे को देखकर बारी-बारी से बोलती हैं। पहली लड़की कहती है कि लाइफ में मस्ती करना बहुत जरूरी है। दूसरी लड़की कहती है कि घूमना भी जरूरी है। तीसरी लड़की कहती है कि लेकिन पढ़ना भी जरूरी है। इसके बाद वो पढ़ाई की बात करनी वाली लड़की को नीचे उतार देती है और कहती है कि अच्छा पढ़ते रहो। बाय। इसके बाद दिल्ली पुलिस का संदेश आता है कि दीदी हेलमेट भी जरूरी है, और ट्रिपल राइडिंग बिलकुल भी जरूरी नहीं है।

इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने अपने एक्स अकाउंट @DelhiPolice पर 17 मार्च को पोस्ट किया है। उन्होंने पोस्ट में कहा है कि, “सिर्फ़ सुरक्षा ज़रूरी है!” खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट पर 1 लाख 13 हजार व्यूज और 2000 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है, “दिल्ली पुलिस ट्विटर हैंडल कोई मेमर चलाता है क्या?” दूसरे यूजर ने लिखा है, दिल्ली पुलिस तुम कमाल हो। तो वहीं तीसरे यूजर ने लिखा है, “नौटंकी की जगह अपना नाम बढ़िया से करे दिल्ली में।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।