भाजपा नेता बांसुरी स्वराज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कहा ‘लापरवाह नेता’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 मार्च 2024): सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येन्द्र जैन की जमानत याचिका खारिज कर दी। भाजपा नेता बांसुरी स्वराज ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बहुत ही लापरवाह नेता बताया है।

भाजपा नेता बांसुरी स्वराज ने कहा कि “सिर्फ सत्येन्द्र जैन की जमानत याचिका खारिज नहीं हुई है बल्कि मनीष सिसोदिया की क्यूरेटिव याचिका भी सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में खारिज कर दी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बहुत ही लापरवाह नेता हैं। वे अभी भी जांच से भाग रहे हैं और उस जांच से नहीं जुड़ रहे हैं। उन्हें फर्क नहीं पड़ रहा है कि उनके साथी नेताओं की बेल बार-बार अस्वीकार की जा रही है।”

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येन्द्र जैन की जमानत याचिका सोमवार को खारिज कर दी। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें तुरंत सरेंडर करने का आदेश दिया। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येंद्र जैन को ईडी ने 30 मई 2022 को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने चिकित्सा आधार पर सत्येंद्र जैन को 26 मई 2023 को जमानत दिया था।