सीएम केजरीवाल के 9वें समन पर बीजेपी ने साधा निशाना, कहा- आज नहीं तो कल सच सामने आएगा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 मार्च 2024): प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 9वीं बार समन जारी कर 21 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके अलावा ईडी ने केजरीवाल को दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन जारी किया है और 18 मार्च को पेश होने के कहा है। इस पर अब बीजेपी दिल्ली की प्रतिक्रिया सामने आई है।

बीजेपी दिल्ली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रविवार को पोस्ट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कई सवाल किए हैं। बीजेपी दिल्ली ने कहा कि “एक के बाद एक घोटाले के उजागर होने, जांच होने और जेल जाने की डर से अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की बौखलाहट हर दिन बढ़ती जा रही है।”

बीजेपी दिल्ली ने कहा कि “यह बौखलाहट ही है कि कभी आप कहते हैं कोई घोटाला नहीं हुआ, फिर समन और जांच को अवैध बताने लगते हैं और जब लगता है कि अब बचने के रास्ते बंद होने लगे तो जमानत लेने पहुंच जाते हैं। केजरीवाल जी गाली गलौज, झूठ और आरोप लगाकर आप इनसे बच नहीं पाएंगे। अगर आप ईमानदार हैं तो हो जाने दीजिए जांच, एजेंसियों को सहयोग दीजिए कहानियां मत सुनाइए।”

बीजेपी दिल्ली ने कहा कि “आखिर जांच के लिए जाने से आपकी कौन सी तौहीन हो रही? क्या आप कानून, जांच एजेंसियों, संविधान से बड़े हैं? देश में आपसे पहले भी कई बड़े नेताओं की जांच हुई और उन्होंने सहयोग दिया और उनमें से कई बेदाग भी निकले लेकिन यहां आपकी डर की वजह ही आपका कट्टर भ्रष्ट होना है ऐसा लगता है।”

बीजेपी दिल्ली ने अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि “अगर आप ईमानदार हैं तो बताएं कि नई शराब नीति की आखिर जरूरत क्या थी? अगर इतनी ही अच्छी नीति बनाई तो जांच शुरु होते ही वापस क्यों ली? आपके दो नेताओं मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को किसी भी अदालत से जमानत क्यों नहीं मिल रही? आखिर कब तक झूठ के भरोसे बचाव करेंगे?”

बीजेपी दिल्ली ने कहा कि “आज नहीं तो कल सच सामने आएगा इसलिए बेहतर होगा की आप जांच में सहयोग करें और दूध का दूध, शराब का शराब हो जाने दें। आप कानून से ऊपर नहीं हैं। अपना भ्रम दूर कर लें।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।