विकासपुरी से रोहिणी कैरिजवे पर यातायात प्रभावित , पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 मार्च 2024): विकासपुरी से रोहिणी कैरिजवे पर आउटर रिंग रोड पर डीएमआरसी द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्य के कारण, आउटर रिंग रोड पर स्थित पीरागढ़ी चौक पर न्यू रोहतक रोड, नांगलोई की ओर जाने वाली स्लिप / सर्विस रोड 6 महीने के लिए बंद रहेगा। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से यह जानकारी रविवार को एक एडवाइजरी जारी करके दी गई है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर जारी एडवाइजरी में कहा गया है कि विकासपुरी से रोहिणी कैरिजवे पर आउटर रिंग रोड पर डी.एम.आर.सी. द्वारा किए जा रहे निर्माण कार्य के कारण, आउटर रिंग रोड पर स्थित पीरागढ़ी चौक पर न्यू रोहतक रोड, नांगलोई की ओर जाने वाली स्लिप / सर्विस रोड 17 मार्च, 2024 से 6 महीने की अवधि के लिए बंद रहेगी। ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि विकासपुरी की ओर से आने वाले यात्री जो नांगलोई और पंजाबी बाग की ओर जाना चाहता है, उन्हें भेरा एन्क्लेव गोल चक्कर, आउटर रिंग रोड से निम्नलिखित मार्गों की ओर मोड़ दिया जाएगा।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि विकासपुरी की ओर से आने वाले और न्यू रोहतक रोड पर उद्योग नगर मेट्रो, नांगलोई की ओर जाने वाले यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए परिवर्तित मार्गों का उपयोग करें।भेरा एन्क्लेव गोल चक्कर से साईं बाबा मंदिर रोड पर बाएं मुड़ें, साईं राम मंदिर तक, फिर संत दुर्बलनाथ मार्ग (पुराना पीवीसी मार्केट) पर दाहिने मुड़ें उद्योग नगर मेट्रो स्टेशन तक जाएं, फिर बाएं मुड़ें न्यू रोहतक रोड तक अथवा भेरा एन्क्लेव गोल चक्कर को पार करने के बाद, चौधरी प्रेम सुख मार्ग पर बाएं मुड़ें, पीरागढ़ी मार्ग तक जाएं, फिर लक्ष्मी नारायण बंसल मार्ग पर दाहिने मुड़ें या संत दुर्बलनाथ मार्ग पर दाहिने मुड़ें रोहतक रोड तक।

इसके साथ ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने विकासपुरी की ओर से आने वाले और पंजाबी बाग की ओर जाने वाले यात्रियों को भी परिवर्तित मार्गों का उपयोग करने की सलाह दी है।पीरागढ़ी फ्लाईओवर पर सीधा जाएं और फ्लाईओवर पार करने के बाद मंगोलपुरी फ्लाईओवर के नीचे यू-टर्न लें, और फिर पीरागढ़ी चौक से बाएं मुड़ें और पंजाबी बाग की तरफ जा सकते हैं। अथवा भेरा गोल चक्कर से दाहिने मुड़ें ज्वालाहेड़ी मार्केट की ओर, बाएं मुड़कर बाबा रामदेव मार्ग से न्यू रोहतक रोड तक जाएं और फिर पंजाबी बाग की ओर जाने के लिए दाहिने मुड़ें।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि डायवर्जन के मद्देनज़र, यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे उपर्युक्त वैकल्पिक मार्ग अपनाएं। हम आपके सहयोग की सराहना करते हैं।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।