आप विधायक दुर्गेश पाठक ने पाण्डव नगर में सड़क निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 मार्च 2024): एमसीडी प्रभारी और आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने आज रविवार को पाण्डव नगर मेन रोड पर एमसीडी द्वारा किए जा रहे सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। आप विधायक दुर्गेश पाठक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने निरीक्षण से संबंधित तस्वीरें साझा कर यह जानकारी दी है।

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने एक्स पोस्ट में कहा है कि “हमने पाण्डव नगर मेन रोड पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के फण्ड से MCD द्वारा किए जा रहे सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। मैं अपने आपको बहुत सौभाग्यशाली समझ रहा हूं। जो मेरे देख रेख में सीएम अरविंद केजरीवाल के सहयोग से पांडव नगर की लाईफ लाईन A और B के बीच की सड़क बनाई जा रही है।”

आप नेता दुर्गेश पाठक ने आगे कहा कि “स्थानीय लोग बता रहे हैं कि 20 साल बाद इस अहम सड़क का निर्माण हो रहा है। इस सड़क के निर्माण से पाण्डव नगर के निवासियों को न केवल आवागमन में सुविधा होगी, बल्कि यह क्षेत्र के विकास में भी एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।