WPL 2024 के फाइनल मुकाबला को लेकर दिल्ली मेट्रो ने संचालन में किया बड़ा बदलाव

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 मार्च 2024): दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज रात महिला प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला होने वाला है। मैच देखने आए दर्शकों को अपने घर पहुंचने में कोई परेशानी ना हो इसके लिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने खास व्यवस्था की है। दिल्ली मेट्रो ने अपनी आखिरी ट्रेन की टाइमिंग में बदलाव किया है।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा है कि अरुण जेटली स्टेडियम में आज रात महिला प्रीमियर लीग फाइनल के समापन के बाद दर्शकों की सुचारू आवाजाही की सुविधा के लिए, निकटवर्ती दिल्ली गेट स्टेशन (वायलेट लाइन पर) से मेट्रो सेवा आधी रात के बाद 00:15 बजे तक उपलब्ध रहेगी।

दिल्ली मेट्रो ने आगे कहा कि सभी लाइनों पर टर्मिनल स्टेशनों तक सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। हालाँकि, मैच के समापन के आधार पर समय में और भी बदलाव किया जा सकता है।दिल्ली मेट्रो भी दिल्ली कैपिटल्स टीम को फाइनल के लिए शुभकामनाएं देती है।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।