अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमलावर हुई बांसुरी स्वराज, ED द्वारा जारी समन को लेकर क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 मार्च 2024): प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 9वां समन जारी किया है और 21 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी इससे पहले केजरीवाल को 8 बार समन जारी कर चुकी है लेकिन वे किसी भी समन में पेश नहीं हुए। इसके साथ ही ईडी ने केजरीवाल को दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन जारी किया है और 18 मार्च को पेश होने के कहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी के मिले 9वें समन भाजपा नेता बांसुरी स्वराज की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पढ़े लिखे हैं, उनका पूरा मंत्रिमंडल पढ़े लिखे लोगों का है। जांच शराब नीति मामले में हो रही है। अरविंद केजरीवाल की जवाबदेही बनती है और उन्हें बताना पड़ेगा कि आम आदमी पार्टी इतना भ्रष्टाचार क्यों कर रही है।”

भाजपा नेता बांसुरी स्वराज ने आगे कहा कि “समन भेजे जाने पर आपका यह दायित्व है कि आप उसका आदर करें और जवाब दें लेकिन आप जब भी समन का निरादर करते हैं तब आप एक नया अपराध कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने पिछले 8 समन का निरादर किया है।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।