आप नेता गोपाल राय बोले- AAP लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा का स्वागत करती है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 मार्च 2024): भारत निर्वाचन आयोग ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान कर दिया है। लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा पर कई नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आई है। इसी कड़ी में दिल्ली के मंत्री और AAP नेता गोपाल राय की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) आम चुनाव की तारीखों की घोषणा का स्वागत करती है।

आप नेता गोपाल राय ने आगे कहा कि “हम पूरी तरह से तैयार हैं। दिल्ली में सातों सीटों पर INDIA गठबंधन चुनाव जीतेगा। दिल्ली में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। उम्मीद है कांग्रेस भी जल्द ही अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी और हम मिलकर जल्द चुनाव जीतेंगे।”

भारत निर्वाचन आयोग ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों की घोषणा कर दी है। देश के सभी 543 सीटों पर सात चरणों में मतदान होगा, जो 19 अप्रैल से शुरू होगा और 1 जून तक चलेगा। वहीं, 4 जून को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे। चुनाव आयोग के मुताबिक, पहला चरण 19 अप्रैल, दूसरा चरण 26 अप्रैल, तीसरा चरण 7 मई, चौथा चरण 13 मई, पांचवां चरण 20 मई, छठा चरण 25 मई और सातवां चरण 1 जून को होगा।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।