गदईपुर पुलिस चौकी से महरौली-गुरुग्राम रोड की ओर यातायात प्रभावित

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (16 मार्च 2024): मांडी रोड पर पीडब्ल्यूडी द्वारा किये जा रहे नाले के निर्माण कार्य के कारण गदईपुर पुलिस चौकी से महरौली-गुरुग्राम रोड की ओर यातायात प्रभावित रहेगा। यह जानकारी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आज शनिवार को दी है। साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को सलाह दिया है कि महरौली- गुरुग्राम रोड तक पहुंचने के लिए बांध रोड और संत श्री नागपाल मार्ग का प्रयोग करें।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मांडी रोड पर पीडब्ल्यूडी द्वारा किये जा रहे नाले के निर्माण कार्य के कारण गदईपुर पुलिस चौकी से महरौली-गुरुग्राम रोड की ओर यातायात बंद रहेगा। हालाँकि मांडी रोड पर महरौली-गुरुग्राम रोड से गदईपुर पुलिस चौकी की ओर जाने वाले मार्ग पर एक तरफ़ा यातायात की अनुमति होगी।

इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को सलाह दी है कि जो यात्री मांडी गांव और आसपास के इलाकों से महरौली-गुरुग्राम रोड जाना चाहते हैं, उन्हें महरौली- गुरुग्राम रोड तक पहुंचने के लिए बांध रोड और संत श्री नागपाल मार्ग लेने की सलाह दी जाती है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।