दिल्ली में CAA को लेकर सियासी घमासान जारी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली (15 मार्च 2024): दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता में कहा है कि ऐसा लगता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीएए के कार्यान्वयन से राजनीतिक रूप से निराश हैं और अपना राजनीतिक आपा खो चुके हैं। सीएम केजरीवाल को हिन्दू, सिख, शरणार्थियों को अपमानित करते देख कर हर दिल्ली वालों का सिर शर्म से झुक रहा है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि एक दिन सीएम केजरीवाल पाकिस्तान और अफगानिस्तान से आए प्रताड़ित शरणार्थियों को संरक्षण देने के लिए केंद्र को चुनौती देते हैं, दूसरे दिन केजरीवाल बार-बार व्यंग्य करते हुए हिंदू शरणार्थियों को पाकिस्तानी कहकर संबोधित करते हैं और ऐसा व्यवहार करते हैं मानो पाकिस्तानी कहना उन्हें बदनाम करने के लिए एक गाली है।

आज केजरीवाल ने बेशर्मी से एक बार फिर सोशल मीडिया एक्स पोस्ट कर शरणार्थियों पर कटाक्ष करते हुए उन्हें पाकिस्तानी बताया है और धमकी देते हुए कहा है कि इन पाकिस्तानी घुसपैठियों की प्रदर्शन करने की हिम्मत कैसे हुई। सचदेवा ने कहा है की केजरीवाल आज इन शरणार्थियों को पाकिस्तानी कह कर उन सभी पंजाबियों का अपमान कर रहे जो 1947 के बटवारे के समय भारत आये थे।

केजरीवाल खुद एक आंदोलनजीवी हैं, जिनका राजनीतिक करियर प्रदर्शनों पर निर्भर रहा है और यह शर्मनाक है कि आज वह अपने अधिकारों के लिए प्रदर्शन कर रहे पाकिस्तान और अफगानिस्तान के प्रताड़ित हिंदुओं को गालियां दे रहे हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह और भी चौंकाने वाली बात है कि केजरीवाल बार-बार सताए गए हिंदू, सिख, बौद्ध, पारसी एवं इसाई प्रवासियों का अपमान कर रहे हैं, लेकिन दिल्ली और उत्तराखंड सहित कई स्थानों पर बसे रोहिंग्या और अन्य मुस्लिम घुसपैठियों पर पूरी तरह से चुप हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने केजरीवाल से विश्व राजनीति का अध्ययन कर यह समझने को कहा है कि दुनिया भर में प्रताड़ित प्रवासी अपने मूल देश में अल्पसंख्यकों या प्रदर्शनकारियों के दमन के खिलाफ या अस्लायम देशों में अपने अधिकारों के लिए प्रदर्शन करते रहते हैं, इसलिए दिल्ली में नागरिकता पाने जा रहे शरणार्थियों का प्रदर्शन और उनके मान्यता प्राप्त मानवीय वैश्विक अधिकार प्रोटोकॉल के अनुरूप है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।