इन पाकिस्तानियों की इतनी हिम्मत कि हमारे देश में प्रदर्शन कर रहे हैं: सीएम केजरीवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 मार्च 2024): पाकिस्तान, अफगानिस्तान के शरणार्थियों ने शुक्रवार को सीएए के कार्यान्वयन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयानों को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान और अफगानिस्तान के शरणार्थियों ने बैरिकेड तोड़ दिए। वहीं अब शरणार्थियों के प्रदर्शन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए केंद्र सरकार और शरणार्थियों पर हमला बोला है और CAA का विरोध किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए शरणार्थियों के प्रदर्शन को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि इन पाकिस्तानियों की हिम्मत? पहले हमारे देश में ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से घुसपैठ की, हमारे देश का क़ानून तोड़ा। इन्हें जेल में होना चाहिए था।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि “इनकी इतनी हिम्मत हो गयी कि हमारे देश में प्रदर्शन कर रहे हैं, हुडदंग कर रहे हैं? CAA आने के बाद पूरे देश में पाकिस्तानी और बांग्लादेशी फैल जाएँगे और लोगों को परेशान करेंगे। बीजेपी इन्हें अपना वोट बैंक बनाने के स्वार्थ में पूरे देश को परेशानी में धकेल रही है।”

बता दें कि पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों ने कल यानी गुरुवार को भी सीएए पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी को लेकर उनके आवास के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं आज उनके प्रदर्शन का दूसरा दिन है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।