दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष बोले- विधायकों की मांग है कि मुख्य सचिव को विधानसभा में बुलाया जाए

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 मार्च 2024): दिल्ली सरकार ने आज शुक्रवार को विधानसभा का सत्र बुलाया। इस पर दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष राम निवास गोयल ने बताया कि आज का सत्र मौजूदा बजट सत्र की अगली कड़ी में बुलाया गया है। जल बोर्ड को लेकर ठेकेदार पिछले एक साल से हड़ताल पर हैं। जिन मजदूरों को प्रतिनियुक्ति की गई थी, उन्हें हटा दिया गया है और पानी के टैंकरों की कमी बनी हुई है।

रामनिवास गोयल ने आगे कहा कि ये सारे फैसले इसी एक साल में लिए गए हैं। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता कि ये सब क्यों हुआ, लेकिन दिल्ली के लोगों को परेशानी हो रही है। अगर कुछ जगहों पर सीवर लाइन ओवरफ्लो भी हो जाती है तो उसे ठीक करने के लिए कोई मजदूर नहीं होता। हाईकोर्ट ने 6 फरवरी तक मजदूरों का भुगतान करने का आदेश दिया है, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं किया गया है।

रामनिवास गोयल ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह दिल्ली के लोगों पर एक सुनियोजित हमला है और विधायकों ने इस पर चिंता जताई है और उन्होंने मांग किया है कि मुख्य सचिव को विधानसभा में बुलाया जाए। मुख्य सचिव दिल्ली के सभी विभागों के प्रमुख होते हैं और इसलिए उन्हें बुलाया गया है, मुझे नहीं पता कि भाजपा इससे क्यों तिलमिला रही है। जब भाजपा मुख्य सचिव को बचाने की कोशिश करती है तो इससे संदेह पैदा होता है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।