10 साल से जो नकाब भाजपा ने पहना हुआ था वो इस चुनावी बॉन्ड से उतर गया: आप नेता सौरभ भारद्वाज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 मार्च 2024): चुनाव आयोग द्वारा कल यानी शनिवार को लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा की जाएगी। इस पर आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है। सौरभ भारद्वाज ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “10 साल से जो नकाब भाजपा ने पहना हुआ था वो इस चुनावी बॉन्ड से उतर गया है।”

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि “चुनाव में इन चुनावी बॉन्ड का बहुत बड़ा असर होने वाला है। आम आदमी पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। हमारे मुख्यमंत्री दिल्ली और पंजाब में चुनाव अभियान की शुरुआत कर चुके हैं आज वे गुजरात गए हुए हैं वहां भी चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।”

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों की घोषणा कल की जाएगी। इस बात की भारत निर्वाचन आयोग (ECI) की ओर से आज जानकारी दी गई है। ECI से मिली जानकारी के मुताबिक, “आम चुनाव 2024 और कुछ राज्य विधानसभाओं के कार्यक्रम की घोषणा करने के लिए चुनाव आयोग द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कल, 16 मार्च को दोपहर 3 बजे आयोजित की जाएगी। इसे ईसीआई के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।