गुरुवार को दिल्ली की इन सड़कों पर यातायात प्रभावित, घर से निकलने से पहले पढ़ें ये रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 मार्च 2024): दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम में 14 मार्च यानी गुरुवार को एक कार्यक्रम होने वाला है, जिसकी वजह से दिल्ली की कुछ सड़कों और जंक्शनों पर यातायात प्रभावित रहेगी। यह जानकारी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से आज बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक एडवाइजरी जारी करके दी गई है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी एडवाइजरी में बताया गया है कि दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम में 14 मार्च यानी गुरुवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस समारोह में दिल्ली के सभी हिस्सों से लगभग 60,000 लोगों की भारी भीड़ के शामिल होने की उम्मीद है। इसकी वजह से दिल्ली की कुछ सड़कों और जंक्शनों पर 14 मार्च यानी गुरुवार को दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक यातायात की आवाजाही को नियंत्रित किया जाएगा।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, भीष्म पितामह मार्ग, लोधी रोड, जोर बाग रोड, दयाल सिंह/सीजीओ रोड, डीएवीपी रोड/जेएलएन रोड, स्कोप कॉम्प्लेक्स रोड, बारापुल्ला एलिवेटेड रोड (बाबा बंदासिंह बहादुर सेतु), लाला लाजपत राय मार्ग/लोधी रोड क्रॉसिंग, जेएलएन रोड /भीष्म पितामह मार्ग क्रॉसिंग, महर्षि रमण मार्ग/लोधी रोड/भीष्म पितामह मार्ग क्रॉसिंग, लाला लाजपत राय मार्ग, मथुरा रोड, एमजीएम (सफदरजंग से सरायकाले खां तक), आर्कबिशप मार्ग, महर्षि रमण मार्ग, मैक्स मुलर मार्ग, अरबिंदो मार्ग, डॉ. जाकिर हुसैन मार्ग, लोधी रोड फ्लाईओवर, ओबेरॉय फ्लाईओवर, अरबिंदो मार्ग/लोधी रोड क्रॉसिंग पर यातायात की आवाजाही नियंत्रित की जाएगी।

ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों से अनुरोध करते हुए कहा है कि अगर संभव हो तो उपरोक्त सड़कों से बचें या बाईपास करके और सार्वजनिक परिवहन, विशेषकर मेट्रो सेवाओं का अधिकतम उपयोग करके सहयोग करें। इसके अलावा, आम जनता को सलाह दी जाती है कि उपर्युक्त सड़कों और जंक्शनों के माध्यम से सड़क यात्रा की योजना बनाते समय पर्याप्त समय रखें। जो लोग आईएसबीटी, रेलवे स्टेशन या हवाई अड्डे की ओर जा रहे हैं उन्हें सलाह दी जाती है कि वे पर्याप्त समय के साथ सावधानीपूर्वक अपनी यात्रा की योजना बनाएं। उपर्युक्त अवधि के दौरान यातायात की भीड़ को कम करने की दिशा में हम आपकी समझ और आपके सहयोग की सराहना करते हैं।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आगे कहा कि आम जनता और मोटर चालकों को सलाह दी जाती है कि वे धैर्य रखें, यातायात नियमों और सड़क अनुशासन का पालन करें और सभी चौराहों पर तैनात यातायात कर्मियों के निर्देशों का पालन करें और अपडेट रहें।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।