भोजपुरी सुपरस्टार का यू-टर्न, उम्मीदवारी वापस लेने के बाद की चुनाव लड़ने की घोषणा

Pawan Singh

टेन न्यूज नेटवर्क

आसनसोल (13 मार्च 2024): भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने एकबार फिर आसनसोल से चुनाव लडने की घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवारी वापस लेने के बाद भोजपुरी गायक पवन सिंह ने बुधवार को फिर से चुनाव लडने की घोषणा कर दी है।

भोजपुरी गायक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर सहयोग एवं समर्थन मांगा है। उन्होंने सोशल मिडिया पर कहा कि ” मैं अपने समाज, लोगों और मां से किए गए वादे को पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा। आपका आशीर्वाद और सहयोग अपेक्षित है।’जय माता दी”

हालाकि अबतक उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह किस क्षेत्र से चुनाव लडेंगे। इससे पहले पवन सिंह 3 मार्च को लोकसभा की दौड़ से हट गए थे। उम्मीदवारी वापस लेने की घोषणा करते हुए सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया कि, “मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। पार्टी ने मुझपर भरोसा किया और मुझे पश्चिम बंगाल के आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारण से, मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।