बड़ी खबर: बाहुबली एवं पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को उम्रकैद की सजा, कोर्ट ने सुनाया फैसला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 मार्च 2024): उत्तर प्रदेश की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पूर्व विधायक एवं बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। बता दें कि उत्तर प्रदेश की एक अदालत ने मुख्तार अंसारी को उम्रकैद की सजा सुनाई है, अब मुख्तार का पूरा जीवन जेल में ही बीतेगा।

आपको बता दें कि बुधवार की सुबह वाराणसी की एमपी एमएलए कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। मुख्तार यूपी के बांदा जेल में बंद है। पूर्व विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 466/120बी, 420,468, तथा आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज मामले में ये सजा सुनाई गई है। फैसला सुनाए जाने के बाद अब यह तय हो गया है कि मुख्तार को अब जीवनभर जेल में ही रहना पड़ेगा। हालाकि संभावना जताई जा रही है कि इस फैसले के खिलाफ मुख्तार अंसारी के वकील हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।