दिल्ली पुलिस और हाशिम बाबा गैंग के शार्पशूटरों के बीच मुठभेड़, 3 गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 मार्च 2024): दिल्ली के गोकलपुरी मेट्रो स्टेशन के पास बीती रात दिल्ली पुलिस और हाशिम बाबा गैंग के तीन शार्पशूटरों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से 2 दर्जन से अधिक गोलियां चलीं। इस मुठभेड़ में तीनों शार्पशूटर घायल हो गए और तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वे 9 मार्च को सीलमपुर इलाके में अरबाज की हत्या के मामले में वांछित थे।

इस मामले में जानकारी देते हुए नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा कि ”सीलमपुर में दो दिन पहले गोलीबारी की घटना हुई थी, जिसमें अरबाज नाम के एक शख्स की मौत हो गई थी और एक घायल हो गया था। हमने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। हमारे विशेष कर्मचारियों को उनके आंदोलन के बारे में जानकारी मिली।”

डीसीपी ने आगे कहा कि “आज की मुठभेड़ लगभग 1.30 बजे हुई। हमने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने पुलिस पर गोलियां चला दीं। तीनों की पहचान कर ली गई है। सीलमपुर घटना का कारण यह है अस्पष्ट आज दोनों तरफ से करीब 23-24 गोलियां चलीं। तीनों के खिलाफ मामले दर्ज हैं।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।