चिराग दिल्ली में पिता-पुत्र की चाकू मारकर हत्या, पड़ोसियों से हुआ था झगड़ा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 मार्च 2024): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की एक और घटना सामने आई है। ताजा मामला चिराग दिल्ली के कुम्हार चौक के पास की है। यहां पर एक पिता-पुत्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। इस वारदात को पड़ोसियों के साथ झगड़े के बाद अंजाम दिया गया है। मृतकों की पहचान 55 वर्षीय जय भगवान और उनके बेटे सौरभ के रूप में की गई है। इस मामले की जानकारी पुलिस अधिकारी ने रविवार को दी है।

पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, चिराग दिल्ली के कुम्हार चौक के पास एक दोहरे हत्याकांड में, पड़ोसियों के साथ झगड़े को लेकर 55 वर्षीय जय भगवान और उनके बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

इस मामले में डीसीपी साउथ अंकित चौहान ने कहा कि “हमें रात 8 बजे एक कॉल आई और कॉल करने वाले ने कहा कि किसी ने उसके पिता को चाकू मार दिया है। पहुंचने पर पता चला कि जय भगवान और उनके बेटे को 4-5 लोगों ने चाकू मार दिया है। जांच जारी है। मृतक जय भगवान इलाके में (बीसी) बुरे चरित्र का व्यक्ति था।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।