कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए लोकसभा सांसद राहुल कस्वां

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 मार्च 2024): कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजूदगी में भाजपा नेता व सांसद राहुल कस्वां कांग्रेस में शामिल हुए। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल कस्वां को पार्टी में शामिल करवाया।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद सांसद राहुल कस्वां ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी का धन्यवाद करता हूं। आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर मेरी जो जनभावनाएं मेरी लोकसभा सीट के प्रति थीं, जिसमें किसान के मुद्दे सहित अन्य मुद्दे रहे हैं। मेरे लोकसभा सीट के लोगों की आवाज को सुनते हुए मैं आगे वैसे ही काम करता रहूंगा।

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा की आज राजस्थान समेत पूरा देश BJP की गलत नीतियों से परेशान है। BJP सरकार ने एक किसान के बेटे को भी किसानों की आवाज उठाने से रोक दिया। कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को आत्मसात करते हुए और श्री राहुल गांधी जी से प्रभावित होकर आज राहुल कस्वां जी ने कांग्रेस का दामन थामा है। राहुल कस्वां जी ने लगातार जनता के लिए काम किया है। मुझे विश्वास है कि राजस्थान में कांग्रेस और ज्यादा मजबूत होगी।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।