‘विकसित भारत’ आर्टिस्ट वर्कशॉप का आयोजन, कार्यक्रम में आए कलाकारों ने पीएम मोदी को लेकर क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 मार्च 2024): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पुराना किला पर आज रविवार को ‘विकसित भारत’ आर्टिस्ट वर्कशॉप का आयोजन किया गया है, इसमें अलग-अलग राज्यों से कलाकारों ने हिस्सा लिया। यह कार्यक्रम नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट और ललित कला अकादमी द्वारा आयोजित किया गया है।

इस कार्यक्रम में आए शरद भारद्वाज नाम के एक कलाकार ने कहा कि “यह बहुत अच्छा है कि मैं ‘विकसित भारत’ के माध्यम से यहां हूं। यह एक बड़ा मिशन है और मैं यहां आने के लिए उत्सुक था। कला किसी भी देश की सबसे बड़ी पहचान है। अगर कोई विदेशी कहीं यात्रा करता है, वे कला उपकरणों की तलाश में जाते हैं। मैं लंबे समय से इससे जुड़ना चाहता था। मैंने अपनी पेंटिंग में एक नीले शेर का चित्रण किया है। हमें दुनिया के सामने विकसित भारत को आगे बढ़ाना है।”

तो वहीं श्वेता लूथरा नाम के एक अन्य कलाकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि “मेरे लिए विकसित भारत का मतलब है कि भारत की अर्थव्यवस्था और प्रगति करे। भारत हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। पीएम मोदी हर चीज को बढ़ावा दे रहे हैं – चाहे वह बुनियादी ढांचा हो या कलाकार। आज भारत पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। मैं 5-10 वर्षों में भारत को शीर्ष पर देखना चाहती हूं।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।