दिल्ली में बोरवेल में गिरे युवक की मौत, जल मंत्री आतिशी ने दिए जांच के आदेश

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (10 मार्च 2024): दिल्ली के केशोपुर में दिल्ली जल बोर्ड के सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के 40 फीट गहरे बोरवेल में गिरे युवक की मौत हो गई है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली जल बोर्ड के सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के बोरवेल में गिरे युवक को शव दोपहर करीब तीन बजे बाहर निकाला गया। वह मृत है। फिलहाल उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

इस घटना को लेकर दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा है कि “बहुत दुख के साथ यह ख़बर साझा कर रही हूँ कि जो पुरुष बोरवेल में गिरे थे, उन्हें रेस्क्यू टीम ने मृत पाया है। ईश्वर अपने श्री चरणों में उन्हें स्थान दे।”

उन्होंने आगे कहा कि “प्रथम सूचना के मुताबिक़ मृत व्यक्ति 30 साल के आस पास की उम्र के पुरुष थे। वे बोरेवेल के कमरे में कैसे घुसे, बोरेवेल के अंदर कैसे गिरे – इसकी जाँच पुलिस द्वारा की जाएगी। मैं NDRF की टीम का धन्यवाद करती हूँ, जिन्होंने कई घण्टों से रेस्क्यू ऑपरेशन में हर संभव प्रयास किया।”

बता दें कि दिल्ली के केशोपुर मंडी के पास दिल्ली जल बोर्ड प्लांट के अंदर 40 फुट गहरे बोरवेल में एक बच्चा गिरने की खबर थी। इस घटना के कुछ देर बाद खबर आई कि बोरवेल में गिरा शख्स बच्चा नहीं बल्कि एक युवक है, जिसकी उम्र करीब 30 साल है। इस घटना के सामने आने के बाद दिल्ली फायर सर्विस, NDRF और दिल्ली पुलिस की टीम बचाव अभियान में लग गए लेकिन उनकी तमाम कोशिशें के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।