केजरीवाल को समन पर सौरभ भारद्वाज बोले- ईडी सिर्फ राजनीतिक कारणों से जल्दबाजी कर रही है

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07 मार्च 2024): दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने गुरुवार को शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन भेजा है। यह समन ईडी की अर्जी पर भेजा और 16 मार्च को पेश होने को कहा है। इस मामले में दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने ईडी पर निशाना साधते हुए कहा कि इससे साफ होता है कि ईडी सिर्फ राजनीतिक कारणों से जल्दबाजी कर रही है। जबकि कोर्ट ने सीएम के अनुरोध पर 16 मार्च का समय पहले ही आवंटित कर दिया था, तो उससे पहले तलब करने की क्या जरूरत है? उस समन को लेकर अदालत में जाने की क्या जरूरत है?

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि हम अदालत का सम्मान करते हैं और उनके द्वारा कहे गए 16 मार्च का इंतजार कर रहे हैं। ईडी हताशा में बार-बार समन जारी कर रही है और अदालत का रुख कर रही है। हमारा मानना है कि अगर ईडी केवल अपने सवालों का जवाब चाहती है, तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बेहतर कोई तरीका नहीं है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।