दिल्ली: राजू पार्क में 29 वर्षीय व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 मार्च 2024): दिल्ली के राजू पार्क में 29 वर्षीय एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। इसके बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। वहीं मृतक व्यक्ति की पहचान गौरव सिंघल के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले को लेकर जानकारी दी है।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि “लगभग 12.30 बजे, पीएस-तिगरी में राजू पार्क, देवली एक्सटेंशन में एक हत्या के संबंध में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि गौरव सिंघल उम्र 29 साल पर तेज धार वाले हथियार से हमला किया गया था और उसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया था। बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।”

दिल्ली पुलिस ने आगे बताया कि “मृतक के शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए एम्स शवगृह में भेज दिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।