देश के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नहीं, अवसरों और सुविधाओं के लिए संघर्ष कर रहे हैं: सीएम केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज बुधवार को दिल्ली में एशियाई खेलों के पदक विजेताओं के सम्मान समारोह को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि “हमारे देश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, लेकिन वे अवसरों और सुविधाओं के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि “उन्हें वे अवसर और सुविधाएँ प्रदान करना सरकारों का काम था। यह हम (सरकार) हैं जिन्होंने उन्हें विफल कर दिया। दिल्ली में हमारे पास खेलों के लिए सबसे अच्छी नीति थी, लेकिन समय के साथ अन्य राज्य भी इसमें शामिल हो रहे हैं और हम उनसे सीखने की कोशिश कर रहे हैं और अपने खिलाड़ियों के लिए सभी अच्छी नीतियां लागू करेंगे।”

इसके साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “हम दिल्ली में अच्छा खेल बुनियादी ढांचा तैयार करने के लिए भी काम करेंगे।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।