दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज मंगलवार को मुख्य सचिव को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने 7 दिन के अंदर संगम विहार, बुराड़ी और किराड़ी की कूड़ा, सीवर ओवरफ्लो, सड़क संबंधित सभी समस्याओं का समाधान करने का मुख्य सचिव को आदेश दिया है। साथ ही उन्होंने प्रतिदिन शाम 5 बजे तक की गई दैनिक कार्रवाई की रिपोर्ट भी मांगी है।

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने पत्र में कहा है कि “माननीय एलजी ने पिछले कुछ दिनों में संगम विहार, बुराड़ी और किराड़ी क्षेत्रों का दौरा किया और अपर्याप्त कचरा सफाई, ओवरफ्लो सीवर, टूटी नालियां, ओवरफ्लो नालियां, टूटी सड़कें आदि के रूप में कई कमियां पाईं गई। कृपया इस संबंध में माननीय एलजी के सभी ट्वीट पढ़ें। यदि आवश्यक हो, तो कृपया माननीय एलजी के कार्यालय से एक विस्तृत रिपोर्ट प्राप्त करें।”

उन्होंने आगे कहा है कि “आपको यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया जाता है कि माननीय एलजी द्वारा बताई गई सभी कमियों को सात दिनों के भीतर, अर्थात् 12 मार्च को शाम 5 बजे तक निस्तारित किया जाए। तब तक आप मुझे प्रतिदिन शाम 5 बजे तक की गई दैनिक कार्रवाई की रिपोर्ट भी भेजेंगे।”

 

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।