दिल्ली: भजनपुरा में बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट की घटना को दिया अंजाम

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05 मार्च 2024): दिल्ली के भजनपुरा इलाके में लूट का मामला सामने आया है। यहां पर सगाई से लौट रहे एक शख्स को तीन बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट लिया। बदमाशों ने हत्या की धमकी देकर उस शख्स से 55 हजार रुपये, स्कूटी और मोबाइल लूट लिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश चाकू लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

पीड़ित जितेंद्र गुप्ता की शिकायत पर भजनपुरा थाना ने लूट समेत कई धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जितेंद्र गुप्ता अपने परिवार के साथ अरविंद नगर में रहता हैं और उसका पेंटिंग का काम है।
लक्ष्मी नगर में रविवार रात को जितेंद्र गुप्ता के दोस्त की बहन की सगाई थी। वह सगाई में शामिल होने के बाद रात डेढ़ बजे स्कूटी से अपने घर जा रहा था। जब वह घोंडा में पूर्व विधायक भीष्म शर्मा के घर के पास पहुंचा, तभी मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके उन्हें रोक लिया और चाकू दिखाकर उससे लूटपाट शुरू कर दिया। जब पीड़ित ने विरोध किया तो बदमाश हत्या की धमकी देने लगा।

इसके बाद दो बदमाशों ने जितेंद्र गुप्ता को पकड़ लिया और तीसरे बदमाश ने उसकी जेब से 55 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। जाते समय बदमाशों ने उसकी स्कूटी भी लूट लिया। इसके बाद पीड़ित ने किसी से मदद लेकर वारदात की सूचना पुलिस को दी।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।