महिलाओं के आशीर्वाद से विपक्ष के सभी षड्यंत्रों को असफल किया: अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 मार्च 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उनके विरोधियों ने तो उन्हें कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी पर महिलाओं के आशीर्वाद उनके सभी षड्यंत्रों को असफल कर रहा है। साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए आशीर्वाद मांगा है और कहा है कि इस चुनाव में मेरे हाथ मज़बूत करें।

दिल्ली सीएम ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि “कल से मुझे मेरी दिल्ली की माताओं और बहनों के ढेरों फ़ोन आ रहे हैं। खूब आशीर्वाद दे रहीं हैं और पूछ रहीं हैं कि महिला सम्मान योजना में कैसे रजिस्टर करना है। मैं सभी माताओं बहनों को कहना चाहता हूँ कि आज मैं जो कुछ कर पा रहा हूँ, ये केवल आपके आशीर्वाद और प्रार्थनाओं का नतीजा है। मेरे विरोधियों ने तो मुझे कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी पर आपका आशीर्वाद उनके सभी षड्यंत्रों को असफल कर रहा है।”

केजरीवाल ने आगे कहा कि “मैं लगा हुआ हूँ। जल्दी इस योजना का रजिस्ट्रेशन भी चालू करेंगे। पर अपनी बहनों और माताओं से हाथ जोड़कर बिनती है – मैं आपके और आपके परिवार के लिए जो भी अच्छा काम करना चाहता हूँ, ये लोग LG और केंद्र सरकार के ज़रिये मुझे रोकते हैं। अगले महीने चुनाव हैं। इस चुनाव में आप सब मुझे आशीर्वाद दें, अपने घर के सभी लोगों से भी कहें। इस चुनाव में मेरे हाथ मज़बूत करें ताकि आपका भाई और बेटा आपकी खूब सेवा कर सके और आपके परिवार का ख़्याल रख सके।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।