बड़ी खबर: पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 मार्च 2024): भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। कर्नाटक में मोहम्मद रसूल कद्दारे नाम के एक व्यक्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो पीएम मोदी को जान से मार देगा। वीडियो में वह तलवार पकड़े हुए और पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देते हुए नजर आ रहा हैं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कर्नाटक के यादगिरी के सुरपुर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 505(1)(बी), 25(1)(बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है।

इस मामले में बीजेपी नेता और वरिष्ठ वकील नलिन कोहली की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि “इससे पता चलता है कि कर्नाटक में अचानक ऐसे तत्व सामने आने लगे हैं जो “पाकिस्तान जिंदाबाद” कहना चाहते हैं, जो पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और जो रेस्तरां में बम रख रहे हैं। कर्नाटक पुलिस और अन्य एजेंसियां वास्तव में काम कर रही हैं लेकिन इन सबके पीछे मानसिकता क्या है? वे ऐसा क्यों सोचते हैं कि वे अब ऐसा कर सकते हैं जबकि पहले उन्होंने ऐसा नहीं किया था जब भाजपा सरकार थी? ये गंभीर मामला है, सुरक्षा का मामला है। यह हमारे नागरिकों की अपेक्षाओं का विषय है कि वे सुरक्षित रहें और ऐसे राष्ट्र-विरोधी तत्वों को आधार न मिल सकें।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।