बीजेपी ने पश्चिमी दिल्ली से खेला जाट और महिला कार्ड, प्रवेश वर्मा के जगह कमलजीत सहरावत पर जताया भरोसा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 मार्च 2024): लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी पहली सूची जारी कर दी है। दिल्ली की 7 सीटों में से पांच लोकसभा सीट पर बीजेपी ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। बीजेपी ने दिल्ली के मौजूदा सांसदों में से एक को छोड़कर बाकी सभी के टिकट काट दिए और उनकी जगह नए उम्मीदवारों का ऐलान किया गया है। पश्चिमी दिल्ली सीट से मौजूदा सांसद प्रवेश वर्मा का टिकट काट दिया गया है।

पश्चिमी दिल्ली सीट से पूर्व मेयर और पार्षद कमलजीत सहरावत को भाजपा ने सियासी मैदान में उतारा है। पश्चिमी दिल्ली सीट से टिकट मिलने के बाद बीजेपी नेता कमलजीत सहरावत ने टेन न्यूज से कहा कि मैंने इसकी उम्मीद भी नहीं की थी, ये मेरे लिए बहुत बड़ा आश्चर्य है। मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, सबसे पहले मैं पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी को धन्यवाद देना चाहूंगा।

कमलजीत सहरावत ने कहा कि भाजपा का घोषणापत्र अभी आना बाकी है। बीजेपी ने पहले जो भी वादा किया था वह पूरा हो चुका है। इस बार भाजपा का घोषणापत्र लोगों को फिर से आश्चर्यचकित करेगा। कमलजीत सेहरावत पिछले दो दशक से दिल्ली की राजनीति में सक्रिय रही हैं। वह दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की मेयर रही और दिल्ली बीजेपी में महासचिव भी हैं।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।