मनोज तिवारी पर मोदी का भरोसा कायम, कांग्रेस और केजरीवाल का बिगड़ जाएगा पूर्वांचल समीकरण

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 मार्च 2024): भारतीय जनता पार्टी द्वारा उत्तर पूर्वी दिल्ली की लोकसभा सीट से मनोज तिवारी को फिर से उम्मीदवार बनाया गया है। टिकट मिलने के बाद मनोज तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नोएडा और अमित शाह के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस देश की जनता के दिलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

मनोज तिवारी ने टेन न्यूज से बात करते हुए कहा कि इस देश के लोगों के दिलों में प्रधानमंत्री मोदी हैं और उनकी हैट्रिक को लेकर किसी को कोई संदेह नही है। मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं पार्टी को धन्यवाद देना चाहता हूं। इस बार हमें वोट शेयर बढ़ाना है। निश्चित रूप से बीजेपी 370 का आंकड़ा पार करेगी तो एनडीए का जो आंकड़ा है वह इस बार 400 के पार का होगा।

दिल्ली की यही एकमात्र लोकसभा क्षेत्र ऐसा है जिससे मौजूदा सांसद मनोज तिवारी को पार्टी ने लगातार तीसरी बार उम्मीदवार बनाया है। मनोज तिवारी के बारे में कहा जाता है कि यह लगातार अपने क्षेत्र में सक्रिय रहे हैं। इसके साथ ही दिल्ली में पूर्वांचली वोटरों की संख्या को देखते हुए पार्टी ने ऐसा फैसला लिया है। मनोज तिवारी ने टिकट मिलने के बाद टेन न्यूज से बात करते हुए कहा कि मैं एक छोटा सा बीजेपी का कार्यकर्ता हूं। यह टिकट सिर्फ मुझे नहीं हमारे क्षेत्र के हर कार्यकर्ताओं को मिला है और बड़ी मजबूती के साथ हम लोग चुनावी मैदान में उतरेंगे। उत्तर पूर्वी दिल्ली की जनता का विश्वास और प्यार हमारे साथ है। पिछले 10 सालों में जो विकास हुआ है उसका रिपोर्ट कार्ड लेकर हम जनता के बीच जाएंगे।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।