लोकसभा चुनाव के महासंग्राम में बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ ‘जय महाभारत पार्टी’ ने खोला मोर्चा, जानें क्या है एजेंडा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 मार्च 2024): लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों में सरगर्मी तेज हो गई है। जनता के बीच जाने के लिए तमाम पार्टियों द्वारा अलग-अलग माध्यमों से कोशिश की जा रही है। चुनावी घोषणा पत्र तो कहीं प्रत्याशियों के नाम की घोषणा के लिए मंथन जारी है। इस बीच बीजेपी की हिंदुत्ववादी एजेंडे को चुनौती देने के लिए 2024 लोकसभा चुनाव में ‘जय महाभारत पार्टी’ ने अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है।

दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में आयोजित एकदिवसीय बैठक में जय महाभारत पार्टी ने आगामी चुनाव को लेकर अपना एजेंडा तय किया। बैठक के बाद जानकारी देते हुए पार्टी के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष अनंतविष्णु उर्फ प्रभु ने बताया की जल्द पार्टी की तरफ से सभी लोक सभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी।

आज जय महाभारत पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के बाद पार्टी के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष भगवान अनंतविष्णु उर्फ प्रभु ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हमने आम चुनाव के लिए अपना एजेंडा तय किया है। हम भारत में शराब पर पूर्ण प्रतिबंध लगाएंगे और भू-लक्ष्मी योजना के माध्यम से पात्र महिलाओं को 100 वर्ग गज का प्लॉट प्रदान करेंगे।

इसके साथ ही धन लक्ष्मी योजना के माध्यम से प्रत्येक महिला को केवल 0.25 पैसे ब्याज पर एक लाख रुपये तक की त्वरित ऋण सुविधा प्रदान करेंगे। इसके अलावा उनकी पार्टी भारत में महिलाओं को संवैधानिक चुनाव में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी और बढ़ती कीमतों को नियंत्रित करके, सभी प्रकार के भ्रष्टाचार, अन्याय, बलात्कार और अपराधों आदि पर अंकुश लगाकर पूरे भारत में एक शांतिपूर्ण सुरक्षित और कुशल सरकार बनाए रखने पर काम करेगी। एक सवाल के जवाब में प्रभु ने बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए हम जल्द ही एक प्रेस वार्ता कर अपने उम्मीदवारों के नामों का एलान करेंगे। इस बैठक में प्रभु के अलावा संसदीय समिति में प्रणामी देवी,सुनमाया गुरू, राजीव जौली खोसला के साथ साथ कई साधु-संतों के अलावा पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।