बड़ी खबर: आम आदमी पार्टी के पार्षद पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (01 मार्च 2024): दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच दिल्ली के रंजीत नगर वार्ड से आम आदमी पार्टी के पार्षद अंकुश नारंग पर मध्य जिला के रंजीत नगर थाने में पॉक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे पहले, बुधवार को कोर्ट ने AAP के ही विधायक प्रकाश जारवाल को डॉक्टर की आत्महत्या मामले में दोषी ठहराया था।

दिल्ली के मध्य जिला पुलिस उपायुक्त के अनुसार, बुधवार देर शाम रंजित नगर थाने में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के संबंध में कुछ लोग एफआईआर करवाने के लिए पहुंचे। शिकायतकर्ता ने आम आदमी पार्टी के रंजीत नगर से पार्षद अंकुश नारंग पर छेड़छाड़, अभद्रता समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में शिकायतकर्ता की शिकायत पर रंजित नगर थाने में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

आम आदमी पार्टी के पार्षद अंकुश नारंग के खिलाफ पॉक्सो एक्ट 354, 506, 509, 34 IPC की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि पार्षद ने उन्हें एससी एसटी के केस में फंसाने की भी धमकी दी है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।