दिल्ली: ED के सामने पेश नहीं हुए अरविंद केजरीवाल, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने क्या कहा

रंजन अभिषेक
टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 फरवरी 2024): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज यानी सोमवार को भी ED के सामने पेश नहीं हुए। ED ने केजरीवाल को सातवां समन जारी कर पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था। आम आदमी पार्टी ने कहा कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज ED के सामने नहीं जाएंगे। मामला कोर्ट में है और अगली सुनवाई 16 मार्च को है,ED को रोजाना समन भेजने के बजाय कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए। हम (आम आदमी पार्टी) इंडिया गठबंधन नहीं छोड़ेंगे, मोदी सरकार को इस तरह दवाब नहीं बनना चाहिए।

केजरीवाल के ED के सामने पेश नहीं होने पर अब बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला का बयान सामने आया है, उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि “एक बार फिर अरविंद केजरीवाल ने यह स्पष्ट कर दिया कि कुछ न कुछ शराब घोटाले के मास्टरमाइंड के मन में है जिसकी वजह से वे एजेंसियों के सामने जाने से कतराते हैं। अगर कुछ छुपाने के लिए नहीं होता तो वे जांच में जरूर शामिल होते… उन्हें दवा से लेकर दारू तक सब विभाग में लूट और भ्रष्टाचार करने के लिए नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए…।”

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने सातवां समन जारी कर अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया था पर इसबार भी अरविंद केजरीवाल ED के सामने पेश नहीं हुए।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।