दिल्ली: जामा मस्जिद में मुस्लिमों ने सुनी पीएम मोदी की ‘मन की बात’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (25 फरवरी 2024): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का आज 110वां एपिसोड प्रसारित हुआ। दिल्ली बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के तरफ से ‘मन की बात’ के 110वें एपिसोड का विशेष प्रसारण उर्दू पार्क, जमा मस्जिद, पुरानी दिल्ली में आयोजित किया। दिल्ली भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे द्वारा जामा मस्जिद के उर्दू पार्क में आयोजित “मन की बात” के सामूहिक अवलोकन का कार्यक्रम आज का विशेष कार्यक्रम रहा जिसमे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा भी सम्मिलित हुऐ।

दिल्ली भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के द्वारा आयोजित “मन की बात” के विशेष कार्यक्रम की अध्यक्षता मोर्चा अध्यक्ष अनीस अब्बासी ने किया और उसे प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा एवं अर्जुन अवार्ड प्राप्त अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी नसरीन शेख ने संबोधित किया। आज इस 110वें एपिसोड में प्रधानमंत्री मोदी ने फिर एक बार राजनीती से हट कर महिला सशक्तिकरण पर बात करते हुए “नमो ड्रोन दीदी” “फर्स्ट टाईम वोटर्स” “प्राकृतिक खेती” “डिजिटल क्रिएटर” सहित आत्मनिर्भर महिलाओं के संघर्ष पूर्ण जीवन पर बात की और उन महिलाओं से टीवी के माध्यम से संवाद किया।

कार्यक्रम के उपरांत वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा की मुस्लिम समाज की महिला नसरीन शेख ने भारत का नाम रोशन किया है, ऐसे ही मुस्लिम समाज के लोगों को बढ़चढ़ कर देश निर्माण में अपना योगदान देना चाहिए। वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि प्रधान मंत्री की आवास योजना हो या कारीगरों के लिए लाई विभिन्न योजनाएं सभी से देश भर में मुस्लिम समाज को खासकर पसमांदा समाज को लाभ मिला है पर खेदपूर्ण है दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने इन्हे लागू ना कर हर समाज के गरीब का नुकसान किया है।

उन्होने कहा हम सब को एकजुट होकर तीसरी बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनवानी है। अनीस अब्बासी ने अपने वक्तव्य में कहा की आज का मुस्लिम समाज भारतीय जनता पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हैं और जिसका परिणाम आगामी लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा जब भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से जीतकर तीसरी बार सरकार बनाएगी।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।