कांग्रेस पार्टी को दक्षिण भारत में लगा बड़ा झटका, तीन बार के विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 फरवरी 2024): 2024 लोकसभा चुनाव से पहले दक्षिण भारत में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। तमिलनाडु अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की महासचिव और विधायक दल की मुख्य सचेतक एस. विजयधरानी ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया। दिल्ली स्थित बीजेपी राष्ट्रीय कार्यालय में एस. विजयधरानी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

एस. विजयधरानी को केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन ने एस.विजयधरानी को पार्टी में शामिल करवाते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलवाई। दरअसल विजयधरानी इस बात को लेकर राज्य और राष्ट्रीय नेतृत्व से नाराज बताई जा रही हैं कि चुनावों में लगातार जीत के बावजूद पार्टी में उन्हें उचित महत्व नहीं दिया गया।

बीजेपी में शामिल होने के बाद एस विजयधरानी ने कहा कि मैंने अपने करियर की शुरुआत ही कांग्रेस से की थी। मैंने पहली बार पार्टी बदली है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की छवि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेहतर हुई है। प्रधानमंत्री की नीतियों से प्रभावित होकर मैंने यह फैसला लिया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।