अधीर रंजन चौधरी भाजपा के एजेंट हैं: टीएमसी नेता कुणाल घोष ने कांग्रेस नेता पर बोला जोरदार हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

कोलकाता (24 फरवरी 2024): पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता कुणाल घोष ने ANI से बातचीत में कहा कि “अधीर रंजन चौधरी बीजेपी के एजेंट हैं। फालतू बात कर रहे हैं , ममता बनर्जी ने जो कह दिया है 42 में 42 सीट लड़ेंगे और यही हमारा अभी तक का स्टैंड है।” ये बातें टीएमसी नेता ने अधीर रंजन चौधरी के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, “वे (TMC) दुविधा में हैं। पार्टी सुप्रीमो (ममता बनर्जी) की ओर से आधिकारिक तौर पर हां या ना होनी चाहिए। वे आधिकारिक तौर पर यह नहीं कह रहे हैं कि गठबंधन बनाने की प्रक्रिया ख़त्म हो गई है। क्योंकि वे दुविधा में हैं। पहली दुविधा, पार्टी के एक वर्ग का मानना है कि अगर वे INDIA गठबंधन के बिना अकेले चुनाव लड़ते हैं, तो पश्चिम बंगाल के अल्पसंख्यक उनके खिलाफ मतदान करेंगे… , टीएमसी का एक वर्ग चाहता है कि गठबंधन जारी रहे। एक और वर्ग इस दुविधा में है कि अगर गठबंधन को बंगाल में ज्यादा महत्व दिया गया तो मोदी सरकार उनके खिलाफ ईडी, सीबीआई का इस्तेमाल करेगी… । इन दोनों दुविधाओं के कारण टीएमसी कोई स्पष्ट निर्णय नहीं ले पा रही है…हो सकता है कि दिल्ली में कुछ बातचीत हुई हो, लेकिन मेरे पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है।”

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश और दिल्ली में इंडिया गठबंधन के तहत कांग्रेस और अन्य पार्टियों के बीच गठबंधन पर मुहर लग गई है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।