आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ थामा बीजेपी का दामन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 फरवरी 2024): दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा एवं नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी की उपस्थिति में आज विश्वास नगर एवं शाहदरा विधानसभा से आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ता साथियों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया। विश्वास नगर एवं शाहदरा विधानसभा से आए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में सतीश लूथरा, अभिषेक, दीपक लूथरा, ताविस अरोड़ा, योगेश दुआ, आचार्य विनय जोशी, नासीर खान एवं सलीम अली खान सहित सौकड़ों नेता भाजपा में शामिल हुए।

वीरेन्द्र सचदेवा ने भाजपा परिवार में सभी का स्वागत किया और कहा कि आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी के उजागर होते भ्रष्टाचार से आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। और जिन वायदों और ईमानदार राजनीति के कारण वे अरविंद केजरीवाल के साथ एक नई राजनीति की शुरुआत करने चले थे आज उन सब को अरविंद केजरीवाल ने धोखा दिया है।

वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की उन्नति के लिए लगातार काम कर रहे हैं, उनसे प्रभावित होकर बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल होने वाले लोगों से मैं वायदा करता हूं जिस विश्वास के साथ आप भाजपा में शामिल हो रहे हैं, उसी विश्वास के साथ हम सब मिलकर एक बेहतर दिल्ली बनाएंगे और भ्रष्टाचार में पूरी तरह से डूबी हुई आम आदमी पार्टी की सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में उखाड़ फेकेंगे।

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता प्रतिदिन घट रही है। क्योंकि उन्होंने अपने कार्यकाल में लगातार घोटाले किए हैं। आज हाई कोर्ट एवं सुप्रीम कोर्ट से भी उनके मंत्री एवं सांसद को जमानत तक नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के ऊपर इस वक्त 12 भ्रष्टाचार के आरोप हैं और अभी भी कई आरोपों में वह घिरे हुए हैं। बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में आज भी लोग बढ़े हुए पानी के बिल से परेशान हैं और केजरीवाल सरकार ने विधानसभा के अंदर इस बात को स्वीकार किया कि लोगों को पानी का बिल गलत तरीके से भेजा गया।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।