CBI के छापे पर बोले सत्यपाल मलिक- किसान का बेटा हूं, घबराऊंगा नहीं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (22 फरवरी 2024): जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर सीबीआई के छापे के बाद उनकी पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उनके आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट जारी किया गया है। जिसमें कहा है कि मैं किसान का बेटा हूं, इन छापों से घबराऊंगा नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि पिछले 3-4 दिन से बीमार हूं और अस्पताल में भर्ती हूं। जिसके बावजूद मेरे मकान में तानाशाह द्वारा सरकारी एजेंसियों से छापे डलवाए जा रहे हैं। मेरे सहायकों के ऊपर छापे मारकर उन्हें परेशान किया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि ” पिछले 3-4 दिनों से मैं बिमार हूं ओर हस्पताल में भर्ती हूं। जिसके वावजूद मेरे मकान में तानाशाह द्वारा सरकारी एजेंसियों से छापे डलवाएं जा रहें हैं। मेरे ड्राईवर, मेरे साहयक के ऊपर भी छापे मारकर उनको बेवजह परेशान किया जा रहा है।
में किसान का बेटा हूं, इन छापों से घबराऊंगा नहीं। में किसानों के साथ हूं- सत्यपाल मलिक (पूर्व गवर्नर) #SatyapalMalik”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि”मैंने भ्रष्टाचार में शामिल जिन व्यक्तियों की शिकायत की थी की उन व्यक्तियों की जांच ना करके मेरे आवास पर CBI द्वारा छापेमारी की गई है।
मेरे पास 4-5 कुर्ते पायजामे के सिवा कुछ नहीं मिलेगा। तानाशाह सरकारी एजेंसियों का ग़लत दुरुपयोग करके मुझे डराने की कोशिश कर रहा है।
मैं किसान का बेटा हूं, ना में डरूंगा, ना झुकूंगा- सत्यपाल मलिक (पूर्व गवर्नर) #SatyapalMalik”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।